II प्रभू येशू II - गीत - तुझे छोडकर मैं जाऊं कहां

Started by Atul Kaviraje, February 27, 2022, 11:32:11 PM

Previous topic - Next topic

Atul Kaviraje

                                            II प्रभू येशू II
                                                  गीत
                                           ---------------

मित्रो,

     आज रविवार है. आज सुनते है  प्रभू येशू ( जिझस ख्रिस्त ) का एक बहोत हि सुंदर गानI. इस गीत के बोल है - "तुझे छोडकर मैं जाऊं कहां"

Singer By: Sis.Ravina Gamit
Lyrics By : Bro.Kishor Vasava
तुझे छोडकर में जाऊं कहां Tujhe Chhodker Mai Jaun Kahan यीशु हिंदी सोंग लिरिक्स Sung By : Sis.Ravina Gamit This version of song is written by Bro.Kishor Vasava तुझे छोडकर में जाऊं कहां Tujhe Chhodker Mai Jaun Kahan यीशु हिंदी सोंग लिरिक्स Publisher : GAMIT WORSHIPERS It is written very beautifully, if you like this song, then share it with others, share it with your friends or Facebook or Whatsapp and give us support.

     Songs Info : बहुत ही सुन्दर गाना हैं तुझे छोडकर में जाऊं कहां Tujhe Chhodker Mai Jaun Kahan यीशु हिंदी सोंग लिरिक्स | तुझे छोडकर में जाऊं कहां Tujhe Chhodker Mai Jaun Kahan यीशु हिंदी सोंग लिरिक्स जिसे लिखा हैं Bro.Kishor Vasava और गया हैं Sis.Ravina Gamit बहुत ही सुन्दर तरह से लिखा गया हैं अगर ये गाना आपको अच्छा लगा तो दुसरो के साथ भी शेयर करे अपने दोस्तों या Facebook या Whatsapp पर शेयर करे और हमें सहयोग प्रदान करे .


                              तुझे छोडकर मैं जाऊं कहां---


तुझे छोडकर मैं जाऊं कहां (२)
मेरे येशु तेरे बिना में जाऊं कहां (२) तुझे छोडकर...
जीवन का बहता झरना तूं है
जीवन की प्यास बुझाता तूं है (२)
तेरे बिना में प्यासा हिरन (२) तुझे छोडकर...

मेरे जीवन की रोटी तूं हे
जीवन की भूख मिटाता तूं हे (२)
तेरे बिना में कैसे जीऊं (२) तुझे छोडकर...

मार्ग सत्य जीवन तूं हे
मेरा सच्चा साथी तूं हे (२)
सच्चे साथी बिना जाऊं कहां (२) तुझे छोडकर...

=================
गायिका : सिस्टर. रविना  गामीत
गीतकार  : ब्रदर. किशोर  वसावा
=================


                            (साभार आणि सौजन्य-भक्तिगाने.कॉम)
                                (संदर्भ-यीशु हिंदी सोंग लिरिक्स)
                          ------------------------------------


-----संकलन
-----श्री.अतुल एस.परब(अतुल कवीराजे)
-----दिनांक-27.02.2022-रविवार.