नाताल-ख्रिसमस-शुभ-कामनाये-4

Started by Atul Kaviraje, December 25, 2022, 11:47:48 AM

Previous topic - Next topic

Atul Kaviraje

                                  "नाताल-ख्रिसमस"
                                 -----------------

मित्रो,

     आज २५.१२.२०२२, रविवार, नातालकI पवित्र दिन है. जोसेफ और मेरी इनके सुपुत्र प्रभू येशू का जन्म दिन. मराठी कविताके मेरे सभी ख्रिस्ती भाई-बहनोको "नाताल-ख्रिसमस" के इस शुभ दिन की बहोत सारी शुभ-कामनाये. आईए, पढते है, नातालकी शुभ-कामनाये-

     क्रिसमस डे की हार्दिक शुभकामनाएं- Christmas Wishes--

     क्रिसमस शुभेच्छा, क्रिसमस संदेश !--

     नमस्कार दोस्तों, Lovefundaa.com में आपका स्वागत है, हम सभी हिंदी लेखों के साथ-साथ हिंदी कविता, हिंदी विचार, हिंदी में रवैया की स्थिति, हिंदी शुभकामनाएं हमारी वेबसाइट पर लाए हैं। सुबह के संदेश, हिंदी शुभ रात्रि, प्रेरणादायक हिंदी संदेश, मजेदार चुटकुले, जन्मदिन की शुभकामनाएं इंटरनेट पर नई हिंदी जानकारी लाने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि यह जानकारी सभी लोगों तक पहुंचे!

     क्रिसमस का अर्थ है ढेर सारी रोशनी, सजावट, खूबसूरती से सजाया गया क्रिसमस ट्री, रंग-बिरंगे उपहार, हिंदी में क्रिसमस की शुभकामनाएं और केक। क्रिसमस सभी के लिए एक महान उत्सव और पार्टी का समय है। इस त्योहार के दौरान सभी की छुट्टियां होती हैं। इसलिए सभी खुश हैं। अपने आनंद को दोगुना करने के लिए सभी के साथ क्रिसमस शुभेच्छा और क्रिसमस संदेश हिंदी में साझा करें।

--क्रिसमस के शुभ मुहूर्त में, काश आपके सारे सपने सच हो जाएं इस क्रिसमस की सुबह, आपके जीवन मे यह एक अनमोल स्मृति हो 🎄मेरी क्रिसमस!🎄.

--आप जैसे अच्छे दोस्त को याद करना क्रिसमस की एक वजह है। तुम साथ बिताए पलों को याद करने के लीए, मे फिर से छोटा होना चाहता हूं। 🎄मेरी क्रिसमस मेरे दोस्त।🎄.

--जोश की महक बिखरी, आया खुशियों का त्यौहार, एसिलीए येशु से हम अनुरोध करते हे की आप सौभाग्यशाली हों। क्रिसमस की बधाई!.

--जिस घर में मैं सबसे ज्यादा रहा हूं वहा बहुत अच्छा बचपन था। यह मेरे लिए क्रिसमस का सबसे अच्छा तोहफा तो यही है। अब जबकि घर से दूर हू आपका महत्व और क्रिसमस का मजे का एहसास मेहसुस करता हू! इसीलीए आपकी अछी यादे जीवन के लिये बचत करते है! क्रिसमस की हार्दिक शुभकामनाए।.

--सारी खुशियाँ, और सारे सपने साकार हों, सफलता के सारे शिखर, सारा ऐश्वर्य इस क्रिसमस मे आपको मिले! 🎄 यही क्रिसमस की शुभकानाए! 🎄.

--मुझे बहुत खुशी है कि इस साल का क्रिसमस आप सबके साथ मना रहे हैं। मेरा परिवार ही मेरी दुनिया है। मैं इस दुनिया में खुश हूं इसी जीवन मे मुझे सारी खुशिया मिली है भविष्य में भी मिलेगी। क्रिसमस की बधाई हो... मेरा प्यारा परिवार।.

--लव्ह फंडा
-----------

                       (साभार एवं सौजन्य-संदर्भ-लव्ह फंडा.कॉम)
                      ---------------------------------------

-----संकलन
-----श्री.अतुल एस.परब(अतुल कवीराजे)
-----दिनांक-25.12.2022-रविवार.