हरतालिका तीज-हार्दिक शुभकामनाएं-10

Started by Atul Kaviraje, September 18, 2023, 08:25:26 PM

Previous topic - Next topic

Atul Kaviraje

                                     "हरतालिका तीज"
                                    -----------------

मित्रो,

     आज दिनांक-१८.०९.२०२३-सोमवार है. आज "हरतालिका तीज" है. हिंदू पंचांग के अनुसार, हरतालिका तीज भाद्रपद मास के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि को मनाई जाती है. इस बार हरतालिका तीज 18 सितंबर, सोमवार को मनाई जाएगी. इसको हरितालिका तीज और हरतालिका तीज के नाम से भी जाना जाता है. मराठी कविताके मेरे सभी हिंदी भाई-बहन, कवी-कवियित्रीयोको हरतालिका तीज की बहोत सारी हार्दिक शुभकामनाये. आईए, पढते है हरितालिका तीज हार्दिक शुभकामनाएं.

           हरियाली तीज की हार्दिक शुभकामनाएं, कोट्स, शायरी, स्टेटस--

     तो आइए, इस ब्लॉग की शुरुआत करते हैं और जानते हैं- hartalika teej wishes, happy hariyali teej wishes, hariyali teej wishes, hariyali teej status, wishes whatsapp hariyali teej, हरियाली तीज की शुभकामनाएं, हरियाली तीज की हार्दिक शुभकामनाएं, hartalika teej wishes in hindi, hariyali teej ki shubhkamnaye hindi mein, hartalika teej quotes in hindi, hariyali teej quotes, hariyali teej ki shubhkamnaye, hariyali teej kab ki hai, हरियाली तीज की शायरी, हरियाली तीज पर शायरी, हरियाली तीज पर विशेष शायरी, हरियाली तीज स्टेटस, hariyali teej ki shayari, हरियाली तीज कोट्स, हरियाली तीज शायरी, hariyali teej whatsapp status।

          हरियाली तीज की शुभकामनाएं--

=========================================
देवी पार्वती और भगवान शिव
आपके जीवन को
प्रेम, शांति, समृद्धि, खुशी और
अच्छे स्वास्थ्य और धन से भर दें !
हैप्पी हरियाली तीज !


शिव जी की कृपा होगी
मिलेगा मां पार्वती का आशीर्वाद
जब मनाएं मिलकर सब हरियाली तीज का त्यौहार
हरियाली तीज की शुभकामनाएं !


तीज के इस पावन अवसर पर आपको ढेर सारी खुशियाँ मिलें
हरियाली तीज की शुभकामनाएं !


यह त्योहार आपके जीवन में खुशियों की बरसात लेकर आए!
हरियाली तीज की शुभकामनाएं !


आपकी जिंदगी में हमेशा हरियाली की खुशियाँ बनी रहें!
हरियाली तीज की शुभकामनाएं !


देवी पार्वती और भगवान शिव आपके जीवन को प्रेम, शांति, समृद्धि, खुशी और अच्छे स्वास्थ्य और धन से भर दें. हैप्पी हरियाली तीज 2023!


तीज के इस शुभ अवसर पर, देवी पार्वती आपको और आपके परिवार को सुख और शांति का आशीर्वाद दें. Happy Hariyali Teej 2023!


तीज का त्योहार आपके जीवन में आशाएं, सपने और मुस्कान लाए. हरियाली तीज की शुभकामनाएँ!
=========================================

--By gyandooradmin
------------------------

                           (साभार एवं सौजन्य-संदर्भ-ज्ञानदूर.इन)
                          ----------------------------------

-----संकलन
-----श्री.अतुल एस.परब(अतुल कवीराजे)
-----दिनांक-18.09.2023-सोमवार
=========================================