गणेश चतुर्थी-शुभकामना संदेश-16

Started by Atul Kaviraje, September 19, 2023, 08:29:01 PM

Previous topic - Next topic

Atul Kaviraje

                                     "गणेश चतुर्थी"
                                    --------------

मित्रो,

     आज दिनांक-१९.०९.२०२३-मंगळवार है. आज "गणेश चतुर्थी" है. भगवान गणेश को समर्पित पर्व गणेश चतुर्थी जल्द ही प्रारंभ होने वाला है। लोग इस दौरान घरों में बप्पा की विधिवत पूजा-अर्चना करते हैं। चतुर्थी तिथि 18 सितंबर 2023 को दोपहर 12 बजकर 39 मिनट से प्रारंभ होगी और 19 सितंबर को दोपहर 01 बजकर 43 मिनट पर समाप्त होगी। मराठी कविताके मेरे सभी हिंदी भाई-बहन, कवी-कवियित्रीयोको श्री गणेश चतुर्थी की बहोत सारी शुभकामनाये. आईए, पढते है गणेश चतुर्थी शुभकामना संदेश. 

     गणपति का विशेष त्यौहार आने वाला है और इसी त्योहार को खास बनाने के लिए हमने आपके लिए यह पोस्ट तैयार की है. जहां से आप इन शायरियों को कॉपी करके अपने दोस्तों और परिवार जनों के साथ शेयर करें और उन को गणेश चतुर्थी की ढेर सारी शुभकामनाएं दें।

        गणेश चतुर्थी पर शुभकामनाएं--

=========================================
श्री गणेश कीजै कृपा, दीजिए हमे बुद्धि हम सेवक हो आपके, रहे देह की शुद्धि

आपके जीवन में खुशियाँ इतनी लम्बीं हो जैसे गणेश जी की सुंड, और आपके जीवन का हर पल इतना मीठा हो जैसे गणेश जी के भोग का लड्डू।

भगवान गणेश जी की कृपा आप पर बनी रहे, हर दम हर काम में मिले सफलता, कभी ना आये जीवन में कोई गम।

गणेश जी का रूप निराला हैं चेहरा भी कितना भोला भाला हैं जब भी आती है कोई मुसीबत तो इन्‍होंने ही संभाला है

भगवान गणेश जी की कृपा आप पर बनी रहे,हर दम हर काम में मिले सफलता, कभी ना आये जीवन में कोई गम।
=========================================

--by Bhola shanker saini
----------------------------

                 (साभार एवं सौजन्य-संदर्भ-द हिंदी ऑनलाईन साईट.कॉम)
                ---------------------------------------------------

-----संकलन
-----श्री.अतुल एस.परब(अतुल कवीराजे)
-----दिनांक-19.09.2023-मंगळवार.
=========================================